वाराणसी: इश्क में धोखा बर्दाश्त न कर पाई युवती, आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटी

वाराणसी:  इश्क में धोखा बर्दाश्त न कर पाई युवती, आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पर लेटी

वाराणसी: प्यार, इश्क और मोहब्बत एक ऐसा दर्द है जिस कारण न जाने कितने ही नवयुवक – नवयुवतिया इस को न पाने के गम में अपनी जान तक ले लेते है। वह एक बार भी यह नहीं सोचते उनके पीछे उनके परिवार के लोगों पर क्या बीतेगी ऐसा ही एक मामला वाराणसी में भी सामने आया है।

आत्महत्या करने युवती पहुंची ककरमत्ता रेलवे क्रासिंग के पास

एक युवती को जब प्यार में धोखा मिला तो वह अपनी जान देने पर उतर आयी। युवती आत्महत्या करने के लिए वाराणसी के ककरमत्ता रेलवे क्रासिंग के पास पटरी पर जाकर लेट गयी जब इलाकाई लोगों ने मंगलवार की रात को उसको वहां देखा तो उन्होंने शोर – शराबा मचाना शुरू कर दिया। जैसे ही इस घटना की जानकारी मंडुवाडीह थानाध्यक्ष को प्राप्त हुई वह मौके पर जा पहुंचे और युवती को अपने साथ थाने ले गए। वही युवती के परिजनों को बुधवार को बुलाकर युवती को उन्हें सौंप दिया।

विश्व सुंदरी पुल पर भी जान देने के लिए ही पहुंची थी युवती

हम आपको बताते चले कि पुलिस को 22 वर्षीय युवती जो कि चंदौली जिले के सैयदराजा थाना अंतर्गत बगही कुंभापुर की रहने वाली है ने बताया है कि उसको एक युवक से प्यार था पर उसको युवक द्वारा धोखा मिला। जिस कारण से उसको जिंदगी जीने की अब इच्छा नहीं है। युवती ने यह भी बताया की ऑटो में बैठकर मंगलवार को विश्व सुंदरी पुल पर वह जा पहुंची थी और वह गंगा में छलांग लगाने ही जा रही थी पर उसे राहगीरों ने पकड़ लिया। इन सबके बाद वह ककरमत्ता रेलवे क्रासिंग ऑटो में बैठकर जा पहुंची और रेलवे पटरी पर लेटकर ट्रेन का इंतजार करने लगी पर तभी उस पर इलाकाई लोगों की नजर पड़ गई।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.