लापता बच्चों की खोज में पुलिस चलायेगी नाले में सर्च ऑपरेशन 

लापता बच्चों की खोज में पुलिस चलायेगी नाले में सर्च ऑपरेशन 

गोरखपुर। गोरखपुर में लापता मासूमों बच्चों की तलाश को लेकर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाई है। एक तरफ डीएम और एसएसपी ने परिजनों से मुलाकात किया है। साथ ही परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है। 

वहीं दूसरी तरफ सीओ गोरखनाथ प्रवीण सिंह ने कहा है कि बच्चों की बरामदगी को लेकर पुलिस लगातार प्रयासरत है। इसके साथ ही आज एक बार फिर गोड़धईया नाले का सर्च ऑपरेशन चलाया जायेगा। 

नगर निगम के तीन सफाई कर्मचारी रहेंगे। इसके साथ ही सीओ ने बताया है कि क्राइम ब्रांच से लगायात पुलिस की कई टीमों को मासूम बच्चों की बरामदगी के लिए लगाया गया है। 

हालांकि की मासूम बच्चों की नाले में डूबने से मौत की आशंका को लेकर एक बार फिर पुलिस बड़े पैमाने पर सफाई कर्मचारियों की टीम के साथ नाले का सर्च ऑपरेशन करेगी। 

गौरतलब है कि शाहपुर थाना के घोषीपुरवां इलाके के मासूम सगे भाई पिछले 9 दिनों से लापता है। वहीं बच्चों की बरामदगी को लेकर परिजनों ने कल मोहल्लेवासियों के साथ प्रदर्शन किया था।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।”

Vikas Srivastava