फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति ने किया जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन

फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति ने किया जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन

एक तरफ सडकों पर अतिक्रमण हटाने का प्रयास किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ आज शहर में वेंडिंग जोन घोषित कराने हेतु पटरी ठेला समिति के लोग जिला मुख्यालय पर धरना देने पहुंचे।

प्रदर्शनकारियों में प्रबल विरोध और जोश की भावना को देखते हुए मौके पे जिलाधिकारी महोदय ने प्रदर्शनकारियों से ग्यापन लिया और उन्हें विश्वास दिलाया कि नगर आयुक्त से बातचीत करके समस्याओं का समाधान किया जाएगा, जिसके पश्चात् धरना प्रदर्शन बंद हुआ।

आपको बता दें कि कल सोमवार से शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशाशन ने अपना अभियान तेज़ कर दिया जिसके चलते आज फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति के बैनर तले कल से चलने वाले अतिक्रमण दस्ते के विरोध में आज नगर निगम वाराणसी कार्यालय पर धरना दिया गया। प्रदर्शनकारियों में प्रबल विरोध को देखते हुये प्रशासनिक अधिकारी ने आकर तुंरत ज्ञापन लिया व 5 सूत्री मांगों पर जल्द ही कार्यवाही का भरोसा भी दिया।

फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह (महादेव) जी ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाया कि जब-जब अभियान की शुरुआत होती है तब किसी भी बड़े उद्योगपति का नुकसान नहीं किया जाता जो कि सबसे ज्यादा अतिक्रमण पुरे शहर में फैलाये हुये है, जब भी नुकसान किया जाता है हम सभी पटरी व्यवसायीयों का किया जाता है। अगर इस बार किसी प्रकार की कार्यवाही की गई तो हम प्रतिदिन सड़कों पर उतर कर विरोध करेंगे, चाहे उसका परिणाम कुछ भी हो। मौके पर फेरी पटरी ठेला व्यवसायी समिति के सचिव अभिषेक निगम भी मौजूद थे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.