Varanasi में लगातार बारिश को देखते हुए 2 दिनों तक School बंद करने का आदेश

Varanasi में लगातार बारिश को देखते हुए 2 दिनों तक School बंद करने का आदेश

वाराणसी. शहर में कल देर रात से हो रही बारिश को देखते हुए Varanasi जिलाधिकारी ने दो दिनों तक स्कूल बंद करने का आदेश दे दिया। हालांकि यह आदेश कुछ देर से आया लेकिन स्कूल कॉलेजों को 27 और 28 सितंबर को बंद करने का आदेश दे दिया गया है। Varanasi जिलाधिकारी ने आदेश जारी करते हुए सख्त निर्देश दिया है कि यदि कोई भी स्कूल कॉलेज आदेश का उल्लंघन करता है तो उस पर कार्यवाई की जाएगी।

बता दें कि Varanasi में बारिश की वजह से कई क्षेत्रों में वाटर लॉगिंग हो गया है जिसके वजह से लोगों का आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सभी जिलाधिकारियों को प्रदेश में भारी बारिश को देखते हुए समुचित व्यवस्था कराने का निर्देश दिया है।

जलजमाव होने की स्थिति में तत्काल राहत और पानी निकालने की व्यवस्था करने के भी आदेश दिए गये हैं। समस्या वाले स्थानों पर अधिकारी खुद दौरा करने को कहा गया है।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।”

हमसे खबरे साझा करने के लिए हमे पे लिखें. इसके अलावा आप हमसे व्‍हाट्सएप नंबर +91 9015240924 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.