‘घुस कर मारेंगे, घुसोगे तो भी मारेंगे’: जोशीले पोस्‍ट से Social Media पर छाये बनारसी ‘धाकड़’

‘घुस कर मारेंगे, घुसोगे तो भी मारेंगे’: जोशीले पोस्‍ट से Social Media पर छाये बनारसी ‘धाकड़’

वाराणसी: मंगलवार की अल सुबह भारतीय एयर फ़ोर्स के मिराज 2000 बम वर्षक विमानों ने पुलवामा आतंकी हमले का पहला बदला पकिस्तान से ले लिया है। 1000 किलो विस्फोटक गिराकर पकिस्तान के अंदर मौजूद आतंकियों के तीन ठिकानों को नेस्तोनाबूत कर दिया गया है। इस बात की खबर जैसे ही देशवासियो को हुई तब से ही समस्त देश में खुशी का माहौल लहर दौड़ गई। लोगों Social Media पर भी अपनी भावनाओं को बढ़ चढ़कर व्यक्त कर रहें है। इस अभिव्यक्ति के लिए बनारसियों का तो कहना ही क्या। फेसबुक और ट्विटर पर एक से बढ़कर एक पोस्ट किए जा रहे हैं।

विपक्षी दलों पर किए गए चुटकीले कमेंट

हम आपको बता दें कि Social Media पर बनारसियों ने भी पीएम मोदी सहित भारतीय सेना की जहां जमकर तारीफ की वहीं विपक्षी दलों पर चुटकीले कमेंट भी किए। वहीं पाकिस्‍तान के खिलाफ वाराणसी में भी विपक्षी दलों के नेताओं ने भी जमकर अपनी भड़ास निकाली। सिर्फ इतना ही नहीं पीएम मोदी की कुछ ने दो दलीय भावनाओं को किनारे रखते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

शशि मिश्रा ने फेसबुक पर लिखा

बता दें कि बनारस कि शशि मिश्रा ने फेसबुक पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि शुक्र करो की मोदी जी थे जो सिर्फ बम गिराकर विमानों को वापस बुला लिया, अगर कहीं योगी जी होते तो ४०० को मारने के साथ ही बालाकोट का नाम परवर्तित कर बलरामपुर करवाकर ही आते।”

समाइल इमोजी का भी किया प्रयोग

वहीं राजीव श्रीवास्तव ने लिखा मोदी जी दिवाली नहीं आयी है होली आई है थोड़ा संभाल कर। यह लिखने के बाद समाइल इमोजी भी बना दी है। इन सबके साथ ही इस दौरान Social Media पर विपक्षियों के ऊपर कटाक्ष करती हुई पोस्ट भी लिखी गई है। दुर्गेश उपाध्याय ने लिखा है कि कन्हैया बन्दूक उठाओ और सीमा पर तैनात हो जाओ, यह अच्छा अवसर है प्रयाश्चित का। सही कह रहा हूँ ना रविश बाबू!

राफेल की टेस्ट ड्राइव के बारे में पूछा

वहीं फेसबुक वाल पर विभव सुनीत मिश्रा ने लिखा कि घुसोगे तब भी मारेंगे और घुस कर भी मारेंगे मरना तय है….. जय हिन्द। वहीं बृजेश चंद्र पाठक ने अपनी वाल पर लिखा कि भारत बहुत असहिष्णु हैं कल हज़ार किलो का बम गिराया एवं आज हमारा F-16 ही मारके गिरा दिया। इन सबके अलावा कुछ के द्वारा पीएम से राफेल की टेस्ट ड्राइव के लिए भी पूछा गया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.