पुतला दहन के दौरान झुलसा सपा कार्यकर्ता 

पुतला दहन के दौरान झुलसा सपा कार्यकर्ता 

वाराणसी। वाराणसी में झाँसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर का आज समाजवादी छात्र सभा द्वारा मुख्यमंत्री का पुतला फुक कर विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसमेंप्रदर्शन के दौरान गहमागहमी में कुछ कार्यकर्त्ता आग की चपेट में आने से घायल हो गये जिसके बाद घायल कार्यर्कताओं को कबीरचौरा अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया। प्रदर्शन कर रहे समन यादव सहित चार लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

आपको बता दे की इन दिनों पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के विरोध में सपा कार्यकर्ता जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी क्रम में वाराणसी में बुधवार को समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने की घोषणा की गयी थी। 

मैदागिन चौराहे पर निर्धारित गए निश्चित समय पर कार्यकर्ता पुतला लेकर पहुंच गए और पुलिस की रोक से बचते हुए प्रदर्शन सफल बनाने की हड़बड़ाहट में जैसे ही पुतले में आग लगाई गयी तभी करीब खड़े कार्यकर्ता ऋषि यादव के सर में भी आग लग गयी। वह चिल्‍लाते हुए भागने लगा और कार्यकर्ता भी बचाने को उसके पीछे दौड़ गए। किसी तरह आग बुझाई गयी और ऋषि को मंडलीय चिकित्सालय कबीरचौरा में भर्ती कराया गया।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।”

Vikas Srivastava