वाराणसी से चेन्नई के लिए SpiceJet Airlines की सीधी उड़ान सेवा 10 जनवरी से

वाराणसी से चेन्नई के लिए SpiceJet Airlines की सीधी उड़ान सेवा 10 जनवरी से

वाराणसी: अब बनारस के लोगों को एक और खुशी की सौगात मिलने जा रही है। यह खुशखबरी उन्हें SpiceJet Airlines की तरफ से मिलने जा रही है।

10 जनवरी से हो रही है सेवा प्रारम्भ

हम आपको बता दे कि 10 जनवरी से SpiceJet Airlines की चेन्नई के लिए नई विमान सेवा बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर प्रारम्भ होने जा रही है। जिससे की यात्रियों को सुविधा हो सके।

विमान 6:50 पर होगा वाराणसी में

इस विमान सेवा के तहत चेन्नई से शाम 4 बजकर 25 मिनट पर SpiceJet Airlines का विमान चल कर शाम 6 बजकर 50 मिनट पर वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचेगा।

736 बन कर वाराणसी से जाएगा विमान

यही विमान 7 बजकर 35 मिनट पर शाम को 736 बन कर वाराणसी से चलकर रात को चेन्नई एयरपोर्ट पर 10 बजकर 05 मिनट पर पहुंचेगा। ऐसा होने से दोनों तरफ से आने-जाने वालों को सहूलियत हो जाएगी।

पहले संचालित होती थी इंडिगो विमान सेवा

बता दे कि चेन्नई के लिए इसके पहले इंडिगो की विमान सेवा संचालित होती थी पर अनिश्चित काल के लिए खराब मौसम की वजह से इसको बंद कर दिया गया पर अब इस विमान सेवा के प्रारम्भ हो जाने से यात्रियों के चेहरों पर खुशी की लहर दौड़ जाएगी।

अध्यात्म की दृष्टि से रहा है पुराना संबंध

वहीं SpiceJet Airlines के स्थानीय सेल्स मैनेजर राहुल सिंह ने बताया कि वाराणसी और चेन्नई के बीच पर्यटन और अध्यात्म की दृष्टि से बहुत पुराना संबंध रहा है। इस विमान सेवा की शुरुआत कुंभ को देखते हुए की जा रही है। ज्ञात करावा दे कि वाराणसी में कुंभ के समय लोगों का बहुत बड़ा जनसैलाब उमड़ता है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles