दीवार फांद कर चोरी की घटना को दिया अंजाम

दीवार फांद कर चोरी की घटना को दिया अंजाम

मंगलवार की रात चौरी (भदोही) जमुआ गांव में चोरों ने दीवाल लांग कर चोरी की घटना को अंजाम दिया और न ही सिर्फ अंजाम दिया बल्कि चोरों ने 60 हजार नकदी समेत आभूषण आदि चंपत कर लिए। जब पुलिस को इस बात की जानकारी मिली तो औराई सीओ और चौरी थाने की पुलिस मौके पर जा पहुंची और निरीक्षण कर लौट गई। सुबह बक्से और अटैचियां घर के पीछे एक खेत में टूटी हुई अवस्था में मिले।

हम आपको ज्ञात करा दे कि चौरी थानाक्षेत्र के जमुआ गांव के बाशिंदे मोतीलाल घर के बहार सो रहे थे जबकि परवार के अन्य लोग गर्मी की वजह से छत पर सो रहे थे। रात में 2 बजे जब मोतीलाल के बेटे गुड्डू की नींद खुली तो वह दोनों कमरे का खुला दरवाजा देख कर बिलकुल स्तब्ध रह गया। कमरे के अंदर अलमारी का ताला टूटा हुआ था। इन सबके बाद थोड़ी ही देर में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। सुबह के समय खेत में थोड़ी दूर पर तीन बक्से और दो अटैचियां मिली।

परिवार के लोगों के अनुसार चोरी हुए समानो में एक सोने की चेन, दो अंगूठियां, मंगलसूत्र, चांदी की करधनी, पेटी, एक जोड़ी झाली एवं कपड़ों के अतिरिक्त  60 हजार नगदीभी शामिल है। सीओ औराई रामकरन, थानाध्यक्ष चौरी प्रदीप कुमार सवेरे जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे। घर के मुखिया मोतीलाल यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू कर दी है।

हम उम्मीद करते है की पुलिस जांच कर चोरी क्यों की गयी और किन लोगो द्वारा आदि का पता लगा लेगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Leave a Reply

Your email address will not be published.