जलालपुर सड़क हादसे में हुई तीन लोगों की मृत्यु

जलालपुर सड़क हादसे में हुई तीन लोगों की मृत्यु

जफराबाद, वाराणसी: मौत कब किसको और कहा पर आ जाए यह बात तो कोई भी नहीं जानता है। और तब क्या हो जब किसी एक ही घर के कई लोग एक साथ मर जाएं तो घर वालों पर तो जैसे आपार दुखो की बरसात ही हो जाती है।

ऐसा ही कुछ हुआ है जलालपुर सड़क हादसे में जान गंवाने वाले एक ही बाइक पर सवार तीन सदस्यों का। यह तीनो आपसे में रिश्तेदार थे। हुआ यू की तीनो ही व्यक्ति वाराणसी के लिए जा रहे थे रिश्तेदार की बेटी की गोदभराई में हिस्सा लेने के लिए। पर वह उस गोदभराई में शामिल हो पाते उससे पहले ही दुर्घटना का शिकार हो गये।

हम आपको बताते चले कि साहब लाल कन्नौजिया का बेटा मुन्ना उर्फ प्रिंस (28) जलालपुर थाना क्षेत्र के सादीपुर का निवासी है वह अपनी बुआ तिवारीपुर थाना चौबेपुर वाराणसी निवासी रज्जी देवी (60) वा रज्जी देवी की नतनी तनु (5) मुंगराबादशाहपुर निवासी उमेश की पुत्री एक संग बाइक पर बैठकर रिश्तेदार की बेटी की गोदभराई में हिस्सा लेने के लिए वाराणसी जनपद के बाबतपुर के निकट स्थित अहरकपुर गांव जा रहे थे।

वही दूसरी तरफ गांव के एक युवक के साथ दूसरी बाइक पर बैठकर प्रिंस की माँ मां मीरा देवी (57) उसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जा रही थी। सारे लोग बड़े ही मन से खुश होकर इस गोद भराई कायर्क्रम में उपस्थित होने के लिए निकल थे परन्तु उनको क्या खबर थी की यह दिन उन सबकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। एक ही बाइक पर जाने के कारण प्रिंस,रज्जी देवी एवं नन्हीं तनु तीनों को इस हादसे में अपनी जान गवानी पड़ी। जबकि वही दूसरी बाइक पर बैठकर जा रही प्रिंस की मां मीरा जख्मी होकर बाल – बाल बच गई।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.