सभी को करना होगा लॉक डाउन का पालन, वरना होगी कार्यवायी  

सभी को करना होगा लॉक डाउन का पालन, वरना होगी कार्यवायी  

वाराणसी। कोरोना वायरस की महामारी की वजह से भारत मे जिस तरह से लॉकडाउन किया गया है। इस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस सड़कों पर अलग अलग ढंग से आग्रह करते दिखाई दे रहे है। 

वहीं वाराणसी में भी लॉकडाउन का पालन सख्ती से कराया जा रहा है।  जहां सुबह वाहन लेकर निकले लोगों की सघनता से जांच हुई तो वही वाराणसी के सीओ ट्रैफ़िक अवधेश कुमार पांडेय ने लोगो से बिना किसी कारण के इस लॉकडाउन में न निकलने की अपील भी की। 

सीओ ने कहा कि अपने आस-पास की दुकानों से सामान खरीदें न की दूर जाने के लिए वाहन का इस्तेमाल करें और एक दूसरे से डिस्टेंस का पालन करते हुए अपनी भी सुरक्षा करें और देश की भी।

लगातार बढ़ते हुए मामलों की वजह से देश में 21 दिनों का लॉकडाउन पहले से ही लागू है, लेकिन इस बीच उत्तर प्रदेश, दिल्ली और मध्य प्रदेश की सरकार ने अपने राज्यों ने चिन्हित इलाकों को पूरी तरह से सील कर दिया है। 

यानी यहां अब सबकुछ पूरी तरह से बंद होगा।  सील हुए हॉटस्पॉट इलाके में किसी भी प्रकार के वाहन को जाने पर पूरी तरह से मनाही है।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava