जीआरपी पुलिस गोरखपुर ने अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, चलती ट्रेनों में करते थे पथराव

जीआरपी पुलिस गोरखपुर ने अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, चलती ट्रेनों में करते थे पथराव

गोरखपुर। पुलिस अधीक्षक जीआरपी रेलवे के निर्देश पर आए दिन हो रही ट्रेनों में घटनाओं को लेकर अभियान चलाया जा रहा था जिसको लेकर बार-बार सूचना आ रही थी कि चलती ट्रेनों में पथरा होता है और डंडे के सहारे बैग पर्स या मोबाइल उसको झपट लिया जाता है। 

जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रेलवे के निर्देश पर अभियान चलाया और इस अभियान के तहत छह अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए अभियुक्त शाहपुर, कुशीनगर, बिहार और बलिया जिले के रहने वाले हैं। 

अभियुक्त चलती ट्रेनों में पथराव करते थे उसी दौरान डंडे के सहारे पर्स बैग मोबाइल जो कुछ भी सामने नजर आता था उसे डंडे के सहारे छीन लेते थे। जीआरपी पुलिस ने छह अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के बाद इनके पास से 14 मोबाइल ₹500 नगद भी बरामद किया है जिनको मुकदमा  पंजीकृत कर भेजा गया जेल। 

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।” 

Vikas Srivastava