एक ही परिवार के 3 सदस्यों के हाथ-पैर बांधकर जिन्दा जलाया 

एक ही परिवार के 3 सदस्यों के हाथ-पैर बांधकर जिन्दा जलाया 

आगरा। आगरा के नगला किशनलाल इलाके में आज सुबह उस वख्त सनसनी फैल गयी जब एक ही परिवार के पिता पुत्र और माँ को घर के अंदर ही जलाकर मार डाला, जिसकी अनानं फानन में सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

मौके पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मरने वालों के हाथ पैर भी बंधे है, जिस वजह से तीनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। 

दरसल मृतक रामवीर घर मे ही परचून की दुकान चलाते है ,देर रात दुकान बंद कर उनकी पत्नी मीरा और 22 साल का बेटा बबलू घर के अंदर सोए थे। जब सुबह घर से कोई बाहर नही निकला तो पड़ोसियों ने देखा तीनो घर के अंदर जली अवस्था मे पड़े है। 

पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल की तो पता चला कि तीनों के हाथ पैर बंधे है, तीनो की हत्या की गई है।

प्रथम दृष्टया तीनो के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाया गया है, पुलिस पडोसी और परिजनों से पुछताछ कर रही है कि आखिर घटना के पीछे वजह क्या है और घटना को अंजाम देने वालें कौन है। 

ये पुलिस की इन्वेस्टिगेशन के बाद ही पता चलेगा,लेकिन पुलिस प्रथम दृष्टया इसे तिहरा हत्याकांड मान जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava