230 किलोग्राम गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, Varanasi Police ने तीन कार भी की बरामद

230 किलोग्राम गांजा के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, Varanasi Police ने तीन कार भी की बरामद

वाराणसी: लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए Varanasi Police द्वारा निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है। Varanasi Police ने इसी क्रम में भारी मात्रा में गांजा के साथ गांजा तस्करों को भी गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों के पास से 230 किलोग्राम गांजा सहित तीन कार भी Varanasi Police द्वारा बरामद की गई।

Varanasi Police को गांजा तस्करो के बारे में ज्ञात हुई यह जानकारी

हम आपको बता दें कि इस मामले को लेकर वाराणसी पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि इस मामले की जानकारी क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह को मिली थी। Varanasi Police को यह ज्ञात हुआ कि गांजा की तस्करी का काम बैंकों में रिकवरी एजेंट के रूप में कार्य कर चुके कुछ लोगों द्वारा किया जा रहा हैं। वहीं क्राइम ब्रांच प्रभारी और लोहता थानाध्यक्ष राकेश सिंह की टीम ने सर्विलांस और मुखबिर की मदद से इस मामले को लेकर लोहता क्षेत्र के अकेलवा चौराहा से तीन आरोपियों को धर दबोचा।

230 किलोग्राम गांजा सहित पांच मोबाइल भी किए गए बरामद

बताते चलें कि क्राइम ब्रांच सहित लोहता पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार की सुबह 230 किलोग्राम गांजा और पांच मोबाइल के साथ तीन तस्करों को एक एसयूवी समेत 3 कारों से गिरफ्तार किया। वहीं इस दौरान तीन अन्य तस्कर पुलिस टीम को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए।

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई एक टीम

क्राइम ब्रांच की एक टीम तीन अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गठित कर दी गई है। वहीं मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मोहनसराय के अंकित श्रीवास्तव, मिर्ज़ापुर के चुनार के फ़ुलहा के संतोष सिंह और रोहनिया के बूढ़ापुर के राहुल सिंह उर्फ उदय के रूप में हुई है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.