Varanasi Police की तत्परता से बरामद हुआ अपहृत पुत्र, पहले भी बड़े बेटे का अपहरण कर हो चुकी है हत्या

Varanasi Police की तत्परता से बरामद हुआ अपहृत पुत्र, पहले भी बड़े बेटे का अपहरण कर हो चुकी है हत्या

वाराणसी: गुरुवार की रात में बनारस के एक नामी व्यापारी के पुत्र का अपहरण कर लिया गया था। जिसके बाद Varanasi Police की फुर्ती से रात में ही बच्चे को बरामद भी कर लिया गया।

Varanasi Police को अनिल बजाज ने दी घटना की जानकारी

हम आपको बता दें कि गुरुवार रात में अनिल बजाज निवासी लक्सा थाना क्षेत्र सिद्धगिरी बाग के पुत्र कार्तिक बजाज का अपहरण हुआ था। जिसके बाद इस बात की जानकारी Varanasi Police को स्वयं अनिल बजाज द्वारा दे दी गई। जैसे ही Varanasi Police को इस बात की जानकारी हुई फुर्ती दिखने के साथ ही पुलिस ने दबिश देना प्रारम्भ कर दिया।

Varanasi Police ने सिगरा थाना क्षेत्र से कार्तिक को किया बरामद

इस सबके बीच ही Varanasi Police ने कार्तिक बजाज को सिगरा थाना क्षेत्र के एक होटल के बेसमेंट से बरामद कर लिया इसके अतिरिक्त दो तीन लोगों को हिरासत में लेकर Varanasi Police द्वारा पूछताछ किए जाने का सिलसिला भी जारी कर दिया गया। वहीं अनिल बजाज का बयान है कि मामले को कुछ प्रभाववान लोगों द्वारा दबाने का प्रयत्न किया जा रहा है।

Varanasi Police व्यक्तियों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

जिसको लेकर ही लक्सा पुलिस स्टेशन का घेराव लोगों द्वारा किया गया है। वहीं एसपी सिटी ने तहरीर के अनुसार बताया कि अनिल बजाज के घर से दो दिन पूर्व ही कार्तिक का दोस्त तकरीबन 4 लाख का जेवर चुरा ले गया था, जिसके बाद यह अपहरण की घटना घटित हुई। मामले को लेकर ऋषि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल Varanasi Police द्वारा हिरासत में दो, तीन व्यक्तियों को लिए जाने के साथ ही पूछताछ किये जाने का सिलसिला भी जारी है।

अनिल बजाज के साथ पूर्व में भी घटित हुई है ऐसी वारदात

बताते चलें कि अनिल बजाज जो कि लक्सा थाना क्षेत्र के सिद्धगिरी बाग के निवासी है वह बनारस के एक जाने माने व्यक्ति है। इसी तरह की वरदान अनिल बजाज के साथ पूर्व में भी घटित हो चुकी है। इनके पुत्र चिराग बजाज का अपहरण 19 जून साल 2016 में करने के साथ ही उसकी हत्या भी कर दी गई थी। घटना के बाद गंगा पार से इनके पुत्र चिराग का शव बरामद किया गया था। उस वक्त बनारस में चिराग हत्याकांड बहुत चर्चा में रहा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.