पुलिस ने किया मोहित हत्या का खुलासा, लोहे की राड से पिट किया गया था हत्या

पुलिस ने किया मोहित हत्या का खुलासा, लोहे की राड से पिट किया गया था हत्या

पुलिस ने मोहित हत्या मामला का खुलासा कर दिया। दो आरोपियों के गिरफ़्तारी संग विभिन्न धाराओं में मुकदमा कर जेल भेज दिया।

बताते चलते है की बुधवार के सुबह लोहता थानांतर्गत करोता बाजार के समीप सुबह राहगीरो को एक युवक अधमरा अवस्था में मिला था, जब उसे देखा गया तो ज्ञात हुआ की स्थानीय निवासी मोहित है, जिसको लड़के पुरे इलाके में हड़कंप मच गया था, परिजनों द्वारा प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के परिजनों द्वारा मौत किया जाने का आरोप लगाया था, थाने पर तहरीर न लिखने के सम्बन्ध में ग्रामीणों ने चक्का जाम कर आरोपित की जल्द गिरफ़्तारी की मांग भी किया था, जिसको पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी सदर ने आश्वासन देकर समाप्त कराया था।

इस प्रकरण में तत्काल कार्यवाही करते हुए जब पुलिस को प्रेमप्रसंग की बात चली तो उसी को आधार बनाते हुए उसी रह पर चल पड़े और गुनाह का पर्दाफाश होते हुए पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली।

पुलिस ने बताया की करोता निवासी मोहित भारती का प्रेम प्रसंग जंसा निवासी एक लड़की के साथ चल रहा था जो की प्रेमिका के घर वालो को मंजूर नहीं था, लेकिन युवती ने मोहित को अपना सबकुछ मान बैठी थी और घर वालो की बात सुनने को तैयार भी न थी। उसका कहना था की अगर शादी करुँगी तो मोहित से ही करूंगी वरना अपनी जान दे दूंगी। परिवार वालो के लाख कोशिशों के बाद भी उसका मिलना जुलना रहता था जिसको लेकर मोहित उनके आखो में खटकने लगा। बीते बुधवार को युवती के परिजनों ने उसको मोहित से मिलते देख लिया था, इसे निजाद पाने के लिए उन्होंने मोहित को मौत के घाट उतरने का ठान लिया।

योजना क्रियान्वनित करते हुए दोनों की शादी के लिए मोहित को घर पर एकेले बुलाया, मोहित के घर पहुंचते ही प्रेमिका के परिजनों ने उसे कमरे में बंद कर मुँह में कपड़ा ठूस दिया और फिर लाठी- डंडे और लोहे की रोड से बेतहासा मारते हुए उसे अधमरा कर फेक दिया।

पुलिस ने युवती के पिता राम अधार सहित भाई जंग बहादुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.