भाजपा नेता के बर्थडे पार्टी से फरार हुआ वांटेड अपराधी, तलाश जारी 

भाजपा नेता के बर्थडे पार्टी से फरार हुआ वांटेड अपराधी, तलाश जारी 

एक तरफ जहां भाजपा नेता चुनाव की तैयारियों जुटे हुए हैं, वहीं अपराधियों के पैरवी पर अथवा अपराधियों के साथ नाम आने पर सख्त लहजे में समझाया भी जा रहा है। 

वहीं दूसरी तरफ कानपुर के थाना नौबस्ता क्षेत्र उस्मानपुर आकर्षण गेस्ट हाउस भाजपा नेता नारायण भदौरिया के जन्मदिन पार्टी में एक वांटेड अपराधी के शामिल होने से भाजपा नेता का नाम उस अपराधी के साथ जोड़ा जा रहा है।

इस घटनाक्रम से पार्टी की छवि भी धूमिल हो रही है। बता दें कि भाजपा नेता नारायण भदौरिया की जन्मदिन पार्टी में कुख्यात अपराधी मनोज सिंह के होने की सूचना पर उसे गिरफ्तार करने पुलिस पहुंच गई।

पुलिस को मनोज सिंह मिल भी गया और उसे गिरफ्तार कर जीप में बैठा भी लिया गया।

लेकिन पार्टी में ही मौजूद 10-15 व्यक्तियों ने जबरन पुलिस से धक्का-मुक्की करके जीप से मनोज सिंह को बाहर खींच लिया और फरार करा दिया।

सूत्रों के अनुसार मौके पर मौजूद अन्य अपराधिक छवि के कुछ लोगो ने ऐसी हरकत नेता जी के सामने ही की।

अब देखने वाली बात ये है कि वाली भाजपा इस प्रकरण में क्या सख्त और कानूनी कदम उठाएगी, यह तो वक्त ही बताएगा। बता दें कि पुलिस कमिश्नरेट के अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने अपने बयान में कहीं भी भाजपा नेता का नाम अथवा उनकी बर्थडे पार्टी का ज़िक्र नही किया है।

अब आगे की कार्यवाही का अंदाजा अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी के ट्वीट के द्वारा दिए गए बयान से लगाया जा सकता है। 

इसी कानपुर जनपद में अपराधियों को फरार करवाने अथवा सरकारी कार्यवाही में बाधा बनने पर युपीपीए और रासुका जैसे अपराध पंजीकृत हुआ है।

कानपुर पुलिस ने इस मामले में होती आलोचनाओं के बाद आखिर देर रात कानपुर घटना में शामिल संदिग्धों की फोटो जारी कर दिया है।

फोटो पर कुछ वांटेड नाम के साथ है और कुछ अज्ञात है।

इसमें एक महिला की फोटो भी वांटेड लिस्ट में है, जिसकी शिनाख्त नही हुई है।

जहां एक तरफ पुलिस फरार पेशेवर अपराधियों की तलाश कर रही है तो वहीं नारायण भदौरिया के गिरफ़्तारी हेतु भी छापेमारी होने की जानकारी मिल रही है।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava