वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक से आ रही आवाज को सुनकर दंग रह गई पुलिस

वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक से आ रही आवाज को सुनकर दंग रह गई पुलिस

बलिया। यूपी के बलिया जिले में पुलिस उस समय दंग रह गयी जब पुलिस को ट्रक में से किसी महिला की आवाज़ सुनाई दी। पुलिस रोज की तरह वाहनों की चेकिंग कर रही थी, लेकिन बीती रात पुलिस ने जो नजारा देखा तो वह दंग रह गए। पुलिसकर्मियों को पहले तो यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। बांसडीह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्रिपाठी अपने सहयोगियों के साथ बांसडीह सप्तर्षि चौराहे पर सोमवार की रात वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सहतवार की तरफ से आ रहे ट्रक से उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी।

जबरन ट्रक में लेकर जा रहा था

जब ट्रक नजदीक आया तो उस ट्रक में से किसी महिला की आवाज सुनाई दी। महिला की आवाज सुनकर पुलिस ने ट्रक का पीछा किया। उसके बाद पुलिस ने ट्रक को रुकवाया। जब ट्रक के अंदर झांककर देखा गया तो उसमें एक महिला मिली। महिला ने पुलिस को बताया कि रेवती से सहतवार आने के लिए कोई साधन नहीं था। इसी बीच ट्रक आते दिखाई दिया। उसके चालक से सहतवार तक ले चलने की बात कही। ट्रक चालक ने उसे बैठा लिया लेकिन सहतवार उतारने के बजाय लेकर भागने लगा।

पुलिस ने महिला को परिजनों को सौपा

जब उस महिला ने पुलिस को देखा तो मदद के लिए गुहार लगाई। घटना के बाद प्रभारी निरीक्षक ने महिला के परिजनों को सूचना देकर बुलवाया और महिला को उसके परिवार वालो के सुपुर्द कर दिया। तो वही दूसरी ओर पुलिस ने ट्रक चालक उमेश यादव निवासी फेफना एवं भरत यादव निवासी बालेश्वर मंदिर शहर कोतवाली को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर ट्रक को सीज कर दिया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.