Varanasi में गंगा स्नान के दौरान उचक्कों ने उड़ाई महिलाओं की चेन

Varanasi में गंगा स्नान के दौरान उचक्कों ने उड़ाई महिलाओं की चेन

Varanasi: शुक्रवार की सुबह कार्तिक पूर्णिमा पर शहर में गंगा स्नान और शाम के समय दीपदान के लिए घाटों पर आई कई महिलाओं की चेन उचक्कों ने उड़ा ली। ठीक इसी तरह से कई लोगों द्वारा जेब कटने की शिकायत भी की गई।

पुलिस ने छह महिलाओं से पूछताछ की

हम आपको बता दे कि इसकी शिकायत सुरक्षा में तैनात पुलिस से भुक्तभोगियों ने की पर उनको भीड़ ज्यादा होने की बात कह कर टरका दिया गया। इन सबके बीच दशाश्वमेध पुलिस ने चेन स्नेचिंग के आरोप में छह महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

सुसुवाही की शांति बिष्ट की चेन भी खींची गई

बता दे कि बदमाशों द्वारा सुसुवाही की शांति बिष्ट जो कि अस्सी घाट पर गंगा स्नान करने के लिए आई थी उनके गले से भी सोने की चेन खींच ली गई। वहीं दशाश्वमेध घाट की तरफ जाते समय बंगलूरू निवासी बीएस मूर्ति की पत्नी वारालक्ष्मी के गले से सोने का मंगलसूत्र उचक्के खींच कर फरार हो गए।

50 ग्राम वजन सोने की चेन विजयलक्ष्मी की खींची

वहीं हैदराबाद की विजयलक्ष्मी दशाश्वमेध घाट से गंगा स्नान कर सीढ़ियां चढ़ रहीं थी जिस समय 50 ग्राम वजन की सोने की चेन उनके गले से खींच ली गई। वहीं ममता सिंह जो अपनी भतीजी अंकिता सिंह के साथ बिहार के भभुआ से आईं थी उचक्कों ने गंगा स्नान के दौरान उनके गले से सोने की चेन और मंगलसूत्र खींच लिए। वही इन सबके साथ ही गाजीपुर से आईं कंचन जायसवाल एवं कोलकाता से आईं शर्मिष्ठा बनर्जी, मध्य प्रदेश के हनुमना से आईं पूनम सिंह गहरवार एवं चंदौली की रचना मिश्रा के गले से भी उचक्के चेन लेकर नौ दो ग्यारह हो गए।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles