लांच हुआ 102 नॉट आउट का ट्रेलर, मज़ेदार कहानी के साथ वापस बड़े पर्दे पे लौट रही है ऋषि-अमिताभ की जोड़ी

लांच हुआ 102 नॉट आउट का ट्रेलर, मज़ेदार कहानी के साथ वापस बड़े पर्दे पे लौट रही है ऋषि-अमिताभ की जोड़ी

मुंबई: बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की लंबू जी टिंकू जी की क्यूट मानी जाने वाली जोड़ी बड़े परदे पर एक बार फिर लौटकर आ रही हैं। भले ही दोनों की उम्र मिलकर 140 साल हो लेकिन उनकी नई फिल्म आ रही है। जिसका ट्रेलर आज जारी किया गया है।इसका नाम 102 नॉट आउट है।

अनोखी है कहानी हैं इस फिल्म की

उमेश शुक्ला की फिल्म 102 नॉट आउट बुजुर्ग बाप- बेटे की कहानी है, ये फिल्म चार मई को रिलीज़ होगी। जिसमें अमिताभ पिता और ऋषि बेटे की भूमिका में हैं, बच्चन 100 पार कर चुके हैं। लेकिन फिर भी जीवन का हर आनद लेते हुए सोच को जवान बना कर रखना चाहते हैं। उधर उनका बेटा 75 साल का है। जो ख़ुद से ही बुजुर्गियत ओढ़ ली है, उसे वृद्धाश्रम भेजने की कवायद जारी है, पिता ही लव लेटर लिखने की सीख भी दे रहे हैं।

अभिनय के हर रस में माहिर बच्चन और ऋषि ने सिर्फ़ दो मिनट 55 सेकेंड के इस ट्रेलर में ख़ुशी और गम के हर इमोशन को उड़ेल दिया है।बड़े परदे पर अमिताभ और ऋषि कपूर की 27 साल बाद वापसी है।दोनों ने बता दिया कि हर उम्र का अपना एक उत्सव होता है। बेटा अगर नालायक निकल जाए तो भी उसका बचपन देखना चाहिए।

आखिरी बार अजूबा में साथ दिखे थे दोनो अभिनेता

सौम्या जोशी के नाटक पर आधारित ये फिल्म इमोशन और फन से भरपूर है, इस फिल्म में  ऋषि कपूर अमिताभ के साथ फिर से स्क्रीन शेयर कर बेहद खुश हैं। जिस मे ऋषि कपूर 75 साल के बेटे की भूमिका निभा रहे है, बिग बी और ऋषि कपूर ने 1991 में  आख़िरी बार अजूबा फिल्म में साथ काम किया था। जबकि सालों से पर्दे पर बुजुर्ग वाले रोल निभाते रहे हैं। अमिताभ बच्चन परदे पर उनकी उम्र का ग्राफ और चढ़ा है। हाल के वर्षों में अमिताभ ने पीकू, शमिताभ और तीन जैसी फिल्मों में उम्रदराजी दिखाई है

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.