देखिए कैटरीना का ये नया लुक, आने वाली फिल्म जीरो में कुछ ऐसा होगा उनका अंदाज़

देखिए कैटरीना का ये नया लुक, आने वाली फिल्म जीरो में कुछ ऐसा होगा उनका अंदाज़

आप को बता दे कि इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग मुंबई के मेहबूब स्टूडियो में चल रहा है। जिसमें कैटरीना कैफ दुल्हन की तरह सजी सामने आई कैटरीना की फोटोज में वे लाल रंग की बनारसी साड़ी, मांग टीका, नथ, हैवी नेकलेस, चूड़ियां पहनी दिखीं। यह फोटो शूटिंग सेट से सामने आई हैं,बता दे कि फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के अलावा अनुष्का शर्मा भी स्पेशल रोल में है। वहीं, अनुष्का शर्मा एक स्ट्रगलिंग साइंटिस्ट के रूप में दिखाई देंगी। हालांकि कैटरीना फिल्म इस में ऐसी हीरोइन का किरदार निभाएंगी, जो शराब की आदत से जूझती है। बात करें दूसरे किरदारों की तो फिल्म में अभय देओल कैटरीना कैफ के ब्वॉयफ्रेंड की भूमिका में होंगे। इस फिल्म में अभय का कैमियो रोल रहेगा, फिल्म में शाहरुख़ खान पहली बार एक बौने शख्स की भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। जो आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही हैं। फिल्म में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, काजोल, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, जूही चावला का कैमियो है।इसके आलावा इस फिल्म में अभय देओल भी हैं, जिनका रोल कैटरीना कैफ के हसबैंड का हैं।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर की तस्वीर

यह फोटो कैटरीना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर की है और देखते ही देखते उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पे वायरल हो गयी, अब देखना है उनकी आने वाली फिल्म में क्या उनका यह लुक उनके फैंस को लुभा पायेगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.