इस फिल्म में रणवीर कपूर संग फिर से रोमांस करेंगी अभिनेत्री वाणी कपूर

इस फिल्म में रणवीर कपूर संग फिर से रोमांस करेंगी अभिनेत्री वाणी कपूर

शुद्ध देशी रोमांस और बेफिक्रे जैसी सुपरहिट फिल्मे देने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर एक बार फिर यशराज की फिल्म शमशेरा मे नजर आएँगी। शमशेरा की घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म मे लीड अभिनेता के तौर पर रणवीर कपूर दिखेंगे वही अब तक लीड अभिनेत्री की भूमिका के तौर पर कौन होगा ये बात एक राज़ बनी हुई थी जिसपे अभिनेत्री वाणी का नाम सामने आते ही अंकुश लग गया है।

बेफिक्रे गर्ल इस बार रणवीर कपूर के साथ अपनी फिल्म शमशेरा मे इश्क़ फरमाते नजर आएँगी। इस फिल्म मे खलनायक के रूप मे फिल्म अभिनेता संजय दत्त दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं।

हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म मे वाणी एक ट्रेवलर की भूमिका में होंगी, जो कि भारत की ही रहने वाली है।

यशराज की यह फिल्म अगले वर्ष के मध्य तक शूट हो जाएगी और इसके बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम होगा जबकि फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है। अनुमान लगाये जा रहे हैं कि यह फिल्म 2019 में दिवाली के अवसर पर रिलीज हो सकती है क्योंकि यशराज उस समय ही फिल्में रिलीज करते रहे हैं।

हम आपको बताते चले की प्रेस द्व्रारा तकरीबन 1 माह पहले ही ये बता दिया गया था कि इस फिल्म मे संजय दत्त और रणवीर कपूर एक साथ नजर आयेंगे जबकि हाल के दिनों मे यशराज फिल्मस ने इस बात कि पुष्टि की और बताया कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनन वाली फिल्म शमशेरा में दोनों एक साथ नजर आयेंगे। रणबीर कपूर इस फिल्म में लीड किरदार में होंगे। नौ साल बाद यशराज में उनकी फिर से वापसी है। उन्होंने बचना ए हसीनों और रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ़ द ईयर जैसी फिल्मो में शानदार काम किया था। एक डकैत के जीवन पर बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर ऐसे किरदार में हैं नजर आ रहे है जो कर्म से तो डकैत है पर धर्म से आज़ाद।

अब बाकि तो फिल्म देख के ही पता चलेगा की फिल्म मे कौन कैसी एक्टिंग करता है क्योंकि यशराज की फिल्म का इन्तजार लोगो को बेसब्री से रहता है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.