Varanasi में नकाबपोश बदमाशों ने बैंक लूटने का किया प्रयास, असफल होने पर की फायरिंग

Varanasi में नकाबपोश बदमाशों ने बैंक लूटने का किया प्रयास, असफल होने पर की फायरिंग

Varanasi. जिले के चौबेपुर थानाक्षेत्र के मुनारी बाजार स्थित यूनियन बैंक की शाखा में दिनदहाड़े गुरुवार की दोपहर साढ़े बारह बजे तीन नकाबपोश बदमाश बाइक से पहुंचे। जिसमें से एक बदमाश अंदर जा घुसा और असलहा दिखाने के साथ ही शाखा प्रबंधक उमेश कुमार को धमकाने लगा। जिसके बाद कैशियर शिवबालक यादव के पास दूसरे बदमाश ने बैग फेंकते हुए सारे रूपये उसमें डालने को कहा।

Varanasi के मुनारी चौराहे से भाग निकले बदमाश

हम आपको बताते चले कि तभी अवसर देख कैशियर शिवबालक ने बैंक का सायरन बजा दिया। जैसे ही सायरन बजा वैसे ही नकाबपोश बदमाशों को बैंक व बैंक के निकट के लोगों ने दौड़ा लिया। बदमाशों ने भागते हुए बैंक के अंदर दो बार व बैंक के बहार एक बार फायरिंग की। जिसके बाद Varanasi के मुनारी चौराहे से चौबेपुर की तरफ बदमाश भाग निकले। बैंक सहित बाजार के लोगों ने भी बदमाशों पर पत्थर फेंक कर उन्हें पकड़ने का प्रयास किया पर फिर भी बदमाश भागने में कामयाब हो गए।

मौका-ए-वारदात पर पहुंचे चौबेपुर थानाध्यक्ष

वहीं मौका-ए-वारदात पर जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स सहित चौबेपुर थानाध्यक्ष जा पहुंचे। इसके बाद से ही पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से नकाबपोश बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में जहां दो बदमाशों ने हेलमेट लगाए हुए थे वहीं एक बदमाश का मुंह कपड़े से बंधा हुआ था।

शाखा प्रबंधक से क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ

बता दे कि मौके पर पहुंचे क्राइम ब्रांच के एसपी ने शाखा प्रबंधक से पूछताछ की। वहीं मामले के संबंध में सीओ पिंडरा ने बताया कि बदमाश जिस बाइक से आए थे उनका नंबर फर्जी था। वहीं जांच में यह बात सामने आई है कि बाइक पर दर्ज नंबर किसी स्कूटी का है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.