दीपिका और रणवीर ने किया साथ में रैंप वाक देखने लायक था नजारा

दीपिका और रणवीर ने किया साथ में रैंप वाक देखने लायक था नजारा

मुंबई: मायानगरी में गुरुवार की शाम को खास बनाया गया एक फैशन शो ने जिश्मे बॉलीवुड के ओम शांति ओम गर्ल दीपिका पादुकोड और मशहूर अभिनेता रणवीर कपूर ने रैंप वॉक किया। खाश बात यह है की, सोशल कॉज से जुड़े इस फैशन शो में रणवीर और दीपिका ने साथ में रैंप वाक किया है।

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजानर मनीष मल्होत्रा द्वारा आयोजित फैशन शो के शो स्टॉपर कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोड़ और रणवीर कपूर थे। जी हां इन दोनों ने फैशन शो में साथ रैंप वाक कर गुरुवार की शाम को खास और इंट्रेस्टिंग बनाया। हम आपको वो तस्वीरें दिखा रहे हैं जिसमे दोनों कलाकार एक साथ रैंप वाक करते हुए नजर आए। आपको बता दे कि रणवीर और दिपीका खास दोस्त है और कई साल पहले इनको लेकर खबरे थी कि ये रिलेसनशिप में है लेकिन बाद में खबर आई कि इनदोनो का ब्रेकअप हो गया … खैर इस फैशन शो में कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिली है इन दोनों में।

फोटो में आप देख सकते है की दीपिका वाइट कलर की डिजाइनर गाउन में नज़र आ रही हैं तो वही रणवीर ब्लैक और वाइट कॉम्बिनेशन वाले ड्रेस में नजर आ रहे हैं, दोनों बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। और आपको बता दे कि दीपिका और रणवीर इस शो के शो स्टॉपर थे।

आपको बता दे कि पिछले कुछ दिनों से दीपिका पदुकोड और रणवीर सिंह की शादी की खबरों को दीपिका ने गलत बताया है। गौरतलब हो कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोड एक लम्बे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं परन्तु दोनों ने कभी मिडिया के सामने इस रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया और हाल ही में खबर ये भी आई कि दीपिका ने अपने गहनों की खरीदारी भी करना शुरू कर दिया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.