वाराणसी पहुंचे Deputy CM ने दिखाई विजय संकल्प बाईक रैली को हरी झंडी, टूटे ट्रैफिक नियम

वाराणसी पहुंचे Deputy CM ने दिखाई विजय संकल्प बाईक रैली को हरी झंडी, टूटे ट्रैफिक नियम

वाराणसी: यहां की सड़कों पर एक बार फिर से सत्ताधारी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक नियमों की जमकर अनदेखी की। सिर्फ इतना ही नहीं यह सब कुछ सूबे के Deputy CM के सामने हुआ। भाजपा की यह विजय संकल्प बाइक यात्रा समस्त देश में एक साथ निकल रही है। बनारस में यह बाईक यात्रा संत अतुलानंद स्कूल चौराहे से प्रारम्भ हुई। Deputy CM केशव प्रसाद मौर्या ने इस बाइक यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

दुबारा से ट्रैफिक नियमों का किया गया उलंखन

हम आपको बताते चले कि भाजपा की बाईक रैली में दुबारा से ट्रैफिक नियमों का जमकर उलंखन किया गया। ज़्यादातर बाइकर्स इस बाइक रैली में बिना हेलमेट का उपयोग किए दिखाई दिए। ज्ञात करावा दें कि इससे पूर्व सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा वर्ष 2018 के नवम्बर माह में सम्पूर्णानन्द संस्कृत विश्वविद्यालय से निकली भाजपा की कमल ज्योति यात्रा को हरी झंडी दिखाई गई थी। उसमें भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने यातायात माह की खूब धज्जियां उड़ाई थी। उस रैली में ट्रिपलिंग सहित ही हेलमेट का भी ज़्यादातर बाइकर्स द्वारा अनदेखा किया गया।

उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में हुआ संकल्प यात्रा का आयोजन

बताते चले कि शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र में विजय संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया था। शहर उत्तरी के भाजपा विधायक रविंद्र जायसवाल Deputy CM के साथ साथ बाईक पर बिना हेलमेट लगाए बाईकर्स के साथ बाईक की सवारी कर रहे थे, वहीं डिप्टी सीएम के बाईकर्स एवं उन्होंने खुद भी हेलमेट लगा रखी थी।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने हेलमेट लगाना उचित नहीं समझा

इसके अतिरिक्त शहर दक्षिणी की विजय संकल्प बाइक यात्रा जो की शहर के मैदागिन स्थित टाउनहाल मैदान से निकली उसमें शामिल भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी हेलमेट लगाना जरुरी नहीं समझा एवं उनके द्वारा बिना हेलमेट लगाए ही भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में बाईक राईड की गई।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.