मात्र 6499 रुपय में आ गया है 4000 mAH की बैटरी वाला फ़ोन

मात्र 6499 रुपय में आ गया है 4000 mAH की बैटरी वाला फ़ोन

Panasonic ने शुक्रवार को नया स्मार्टफोन Eluga I7 भारत में लांच किया है। Eluga I7 एक बजट स्मार्टफोन है। खाश फीचर की बात तो स्मार्टफोन में अरबो हब, है जो Panasonic का अपना आईवचूवल असिस्टेंट है खा गया है की यह यूजर को सरे समाधान ढूंढकर देगा अरबो हब यूजर को क्रिकेत,न्यूज़,पेमेंट,कैब बुकिंग और बहुत से काम करने में मदद करेगा।

Panasonic Eluga I7 की भारत में किमत, जाने

पैनासोनिक Eluga I7 की कीमत 6499 रुपय है इस कीमत में यूजर को 2 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियेंट। फ़ोन 24 अप्रैल से इ -कॉमर्स साइट फ्लिफ्कार्ट पर ब्लू, ब्लैक और गोल्ड वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Panasonic Eluga I7 स्पेसिफिकेशन

डुअल सिम वाले panasonic Eluga I7 एंड्राइड 7 .0 नगा आउट ऑफ थे बॉक्स पर चलता है. फ़ोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस बिग व्यू डिस्प्ले है इश्क आस्पेक्ट रेसिओ 18:9 है। फ़ोन में 2 .5 डी गिलास डिजाइन दिया गया है। हैंडसेट में काम करता है क्वाड कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर। जुगलबंदी के लिए दिए गए हैं 2 जीबी रैम। कैमरे की बात करें तो पैनासोनिक एलुगा आई7 में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो ऑटोफोक्स और एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग में एलईडी फ्लैश की सुविधा देगा। फोन में 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज होगा। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक स्टोरेज बढ़ाना संभव है। फोन को पावर देती है 4000 एमएएच की बैटरी। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से इसमें 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और जीपीएस दिया गया है। पर्याप्त सेंसर से भी फोन लैस है। हैंडसेट का कुल वज़न 168 ग्राम है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.