चंदौली पुलिस लाइन में किया गया महापुरुषों को याद 

चंदौली पुलिस लाइन में किया गया महापुरुषों को याद 

चंदौली। भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी के 150 वीं जन्मदिवस के मौके पर पुलिस अधीक्षक चंदौली हेमंत कुटियाल के द्वारा पुलिस लाइन चंदौली में महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। 

महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री जी के जन्मदिवस की पुलिस अधीक्षक चंदौली द्वारा अधिकारियों व कर्मचारियों को बधाई दी गयी। 

वहीं पुलिस लाइन में कार्यक्रम के दौरान महात्मा गाँधी के जीवन चरित्र, तथा उनके द्वारा दिखाए गए सत्य व अहिंसा के मार्ग पर चलने व उनके आदर्शो को जीवन में अपनाने के लिए कहा गया। 

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने कहा कि स्वच्छता को अपने जीवन में अपनाने के साथ ही घर, आंगन और मन की सफाई रखने से मनुष्य द्वारा अच्छे ढंग से कार्य किया जा सकता है।

वहीं स्वच्छता के जनक कहे जाने वाले महात्मा गाँधी के 150वी जयंती पर पुलिस लाइन चंदौली में स्वच्छता के प्रति शपथ भी दिलायी गयी। वही पुलिस अधीक्षक चंदौली ने पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाये जाने के लिये प्लास्टिक का उपयोग न करने की अपील की।

“न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं।”

Adhyan Chaurasiya