वाराणसी में कांग्रेस ने किया शहीदों का श्राद्ध, अजय राय ने वायुसेना के Surgical Strike 2.0 को किया सलाम

वाराणसी में कांग्रेस ने किया शहीदों का श्राद्ध, अजय राय ने वायुसेना के Surgical Strike 2.0 को किया सलाम

वाराणसी: भारतीय सेना ने अपने तरह से पुलवामा आतंकी हमले का बदला ले लिया है। समस्त विश्व में भारतीय फ़ौज ने Surgical Strike 2.0 के द्वारा अपना लोहा मनवा लिया है। हमारा सलाम है ऐसी सेना को यह बातें कहीं गई कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय द्वारा। पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए सीआरपीएफ जवानों की आत्मा की शान्ति के लिए आज पिशाच मोचन कुंड पर वाराणसी से कांग्रेस सहित अजय राय ने सामूहिक श्राद्ध किया। वहीं चंदौली से शहीद अवधेश यादव के परिजन भी इस दौरान यहां पर उपस्थित रहे।

कांग्रेस द्वारा आयोजित रहा श्राद्ध कर्म

हम आपको बता दें कि वाराणसी के पिशाच मोचन पर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए कांग्रेस द्वारा आयोजित श्राद्ध कर्म में पुलवामा हमले में शहीद जवान अवधेश यादव के परिजन भी पहुंचे थे। श्राद्ध कर्म के दौरान चंदौली के शहीद जवान अवधेश यादव के परिजनों ने उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए कहा कि पाकिस्तान को जिस तरह से सेना के जवानों द्वारा मुंहतोड़ जवाब दिया गया है वह वाकई तारीफ के लायक है इस जवाब से शहीद अवधेश यादव की आत्मा को शांति मिलेगी।

बनारस व समस्त देश को मिली है कार्रवाई से शांति

बता दे कि वहीं कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक अजय राय ने श्राद्ध के दौरान कहा कि पुलवामा हमले में शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए जिस तरह से वाराणसी के इस पवित्र घाट पर श्राद्ध किया गया एवं जिस तरह से सेना द्वारा Surgical Strike 2.0 कार्रवाई की गई है वह काफी पहले ही हो जानी चाहिए थी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सेना के जवान Surgical Strike 2.0 के लिए बधाई के पात्र हैं, जिनके द्वारा पुलवामा हमले का बदला लिया गया है। आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी सहित देश की पूरी जनता सेना के जवानों के साथ खड़ी है। यह भी कहा है कि बनारस सहित समस्त देश को वायु सेना की इस कार्रवाई से शांति मिलेगी एवं यह संदेश भी जाएगा कि जिसके द्वारा भी हमारे देश पर गलत दृष्टि डाली जाएगी उसके साथ यही व्यवहार होगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.