सरेआम लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

सरेआम लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

लड़की के साथ सरेआम छेड़छाड़ का वीडियो हुआ वायरल, मामले में चार युवकों को किया गिरफ्तार, वीडियो की जांच के लिए स्पेशल टीम की गठन।

छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं। जो कहीं ना कहीं बार-बार उन्नाव और कठुआ केस के जख्मों को ताजा कर देती है।

बिहार के जहानाबाद जिले की वारदात

बिहार के जहानाबाद जिले में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के वायरल हुए एक वीडियो ने फिर शर्मसार कर दिया है और लोगों के गुस्से को फिर से जिंदा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है जबकि तीन युवक फरार हैं। गिरफ्तार किए गए देखने में नाबालिग बताए जा रहे हैं।

वीडियो वायरल होते ही प्रशाशन ने उठाये ठोस कदम

जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष ने संज्ञान में लेते हुए सात अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस तफ्तीश करने में जुटी है। वीडियो जहानाबाद काको थाने का बताया जा रहा है। मौके पर नजर आ रही बाइक के नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है।इस वीडियो में छह युवक एक लड़की को घेरकर उससे छेड़छाड़ और बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं वे लड़की के कपड़े तक उतारने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। नाबालिग लड़कों के सामने छोड़ने की गुहार भी लगा रही थी, लेकिन किसी ने उसे नहीं बचाया। वीडियो की जांच के लिए स्पेशल टीम का गठन किया है।

इस शर्मसार कर देने वाले वीडियो को सोशल साइट्स पर शेयर किया जा रहा है, इससे लोगों का गुस्सा फिर से बढ़ गया है। ऐसे में ये सवाल  उठता है कि क्या इंसान की सोच इतनी गिर चुकी है की उससे इस प्रकार के घिंनोने अपराधों को करते हुए शर्म नहीं आती, क्या ऐसे दरिन्दगो को केवल क़ानूनी सजा सही है या समाज को कलंकित करते ऐसे लोगो को समाज से बहिस्कार किया जाए।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.