पीएम मोदी की इतिहास संबंधी गलती पर बरसे राजद नेता बोले पुरे देश को शर्मिदा होना पड़ता है

पीएम मोदी की इतिहास संबंधी गलती पर बरसे राजद नेता बोले पुरे देश को शर्मिदा होना पड़ता है

पीएम मोदी ने कबीर जयंती पर संत कबीर नजर पहुंचकर संबोधन दिया. इससे जनता का दिल तो खुश हो गया पर इस खुशी के दौरान पीएम से चूक हो गई. दअसल वे बातों बातों में इतिहास की गलत जानकारी दे गए. जो अब विपक्ष के लिए किसी हथियार से कम नहीं है. इस हथियार का इस्तेमाल वरिष्ठ राजद नेता ने किया है।

तथ्यों की जांच कर लेनी चाहिए

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की पार्टी राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कबीर, गुरु नानक और गोरखनाथ के एक साथ बैठ कर चर्चा करने संबंधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की और जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये तीनों समकालीन नहीं थे. बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने संत कबीर की याद में आयोजित एक कार्यक्रम में कथित रूप से यह टिप्पणी की थी।  प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधन देते समय बोल दिया कि बाबा गोरखनाथ, गुरु नानक देव और संत कबीर एक साथ बैठ कर यह पर यह पर धयान करते थे।

ये बड़े मिस्टेक्स पूरे देश को शर्मिंदा करते है

उन्होंने कहा कि अब अपने कद को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी को यह महसूस करना चाहिए कि उनकी ये बड़े मिस्टेक्स पूरे देश को शर्मिंदा करते हैं. अगर उन्हें अपने भाषणों के दौरान इतिहास में डूबने की काफी इच्छा होती है, तो उन्हें कम से कम तथ्यों की जांच कर लेनी चाहिए।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.