सबसे अलग लुक के लिए ट्राई करे ये, कुछ खास टिप्स

अगर हम बात करे गर्ल्स कि तो समर सीजन को लेके कुछ खास तरीके के ड्रेस को पहनना पसंद करती जिसमे खुद को वह कंफटेबल और इंट्रेस्टिंग दिखा सके। तो वही कुछ खास रंगो का चुनाव करती है।आइए जाने कुछ टिप्स।

शॉट्र्स – आपको अगर सर्ट पहनना पसंद है तो आपके लिए इससे अच्छा आउटफिट कुछ हो ही नहीं सकता। क्योकि सर्ट एक ऐसा ड्रेस है जिसे आप किसी भी वकेशन पे जाना हो तब भी और अगर आपको ऑफिस के लिए जाना तो बहुत आसानी से उसे आप पहन सकती है। आप कहीं बीच वेकेशन पर जा रही है तो डेनिम बेस्ट चॉइस होगा तथा आराम दायक भी रहता है।

जंपसूट-समर कलेक्शन के लिए लाइट और ईजी ब्रीजी जंपसूट को एक अच्छा ऑप्शन बना सकती है जिससे आपकी लुक अलग दिखेगी। आप अपनी पसंद के अनुसार हॉल्टर नेक या ट्यूब जंपसूट ट्राई कर सकती है।

पॉम पॉम ट्यूनिक –हम बात करे अगर पॉम पॉम ट्यूनिक की तो इन दिनों उसका कुछ खास रंग देखने को मिल रहा है या यूँ कह सकती है की सबकी पहली पसंद बना हुआ है। वेकेशन के लिए पॉम पॉम ट्यूनिक पहनना एक बेस्ट डिसीजन बन सकता है।

सैरॉन्ग –अगर आप ओवर एक्सपोज़ को लेकर टेंशन है तो घबराए नहीं सैरॉन्ग आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। वही आप अगर बिकनी को लेकर श्योर नहीं है तो साथ में आप सैरॉन्ग को कैरी कर सकती है या सैरॉन्ग को स्कर्ट तरह भी पहन सकती है जिससे आपकी ओवर एक्सपोज़ वाली समस्या भी दूर हो जाएगी।

मैक्सी ड्रेस-अगर आप अपने लुक के साथ कंफर्ट को भी चाहती है तो मैक्सी ड्रेस से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता है जिसमे आप खुद को कंफटेबल और अच्छी दिखा सकती है। समर सीजन के लिए मैक्सी ड्रेस बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.