इस ड्रेस में फिर मचाया सपना चौधरी ने बवाल

इस ड्रेस में फिर मचाया सपना चौधरी ने बवाल

हरियाणा की धाकड़ और बिंदास डांसर सपना चौधरी लोगों के दिलों में बहुत ख़ास जगह रखती है।

सपना किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। अब सपना का नया डांस वीडियो लोगों के बीच सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा हैं। इस वीडियो में सपना अपने सुपर हिट गाने तेरी आँखों का ये काजल गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है।

हम आपको बता दे कि सपना का यह प्रोग्राम पिछले दिनों रांची में हुआ था। ख़ास बात यह है की सपना अपने ज्यादातर परफॉरमेंस में सलवार-कुर्ते में ही देती है पर इस बार वह अपने इस वीडियो में इंडो वेस्टर्न अटायर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

सपना बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुकी है। बिग बॉस से लोगों को सपना को और करीब से जानने का मौका मिला था। सपना का हर विडियो लोगो द्वारा ख़ासा पसंद किया जाता है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी।

सपना के पहले गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें कुछ दिनों में ही हिरयाणा में उनको प्रसिद्धि दिलावा दी थी। सपना ने 20 से भी ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी है। सपना के स्टेज शो देखने के लिए लोगो का बड़ा हुजूम जमा होता है। बिग बॉस के बाद से सपना की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है।

सपना अब फिल्मों में भी नजर आ रही है। सपना ने अपना डेब्यू जर्नी ऑफ भांग ओवर में आइटम नंबर से किया था और इसके बाद सपना फिल्म वीरे की वीडिंग के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ में नजर आई थीं। वही अभय देयोल स्टारर फिल्म नानू की जानू में सपना ने न सिर्फ ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ नामक एक आइटम नंबर किया बल्कि साथ ही एक बहुत महत्पूर्ण रोल भी निभाया है।

सौजन्य: दैनिक भास्कर

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.