पैडमैन ने किया कमाल, रविवार तक किया 40 करोड़ का कलेक्शन

पैडमैन ने किया कमाल, रविवार तक किया 40 करोड़ का कलेक्शन

अक्षय कुमार की ताजा फिल्म पैडमैन ने अब तक 40करोड़ का कलेक्शन कर लिया है शुक्रवार से रविवार तक बॉक्स ऑफिस पर इसने कमाई का सिलसिला बरकार रखते हुए हुए 40 करोड़ कमा लिए ये अक्षय कुमार की आई पिछली पांच फिल्मों का सबसे कमजोर वीकेंड कलेक्शन है इसके पहले आई अक्षय कुमार की पांच फिल्मों का कलेक्शन इस प्रकार है: टॉयलेट- एक प्रेम कथा 135 करोड़, जॉली एलएलबी 117 करोड़, रुस्तम 128 करोड़, हाउसफुल 3-109 करोड़ और एयरलिफ्ट 128 करोड़।

घरेलु बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रविवार को 16 करोड़ 11 लाख का कलेक्शन किया है प्रथम दिन फिल्म की कमाई 10करोड़ 26लाख रुपये थी और शनिवार को 13करोड़ 68 लाख थी पैड मैन को पहले वीकेंड में अब तक 40 करोड़ पांच लाख रूपये हासिल हो चुके हैं निर्देशक आर बाल्की और अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की फिल्म पैड मैन, अपनी विषयवस्तु के कारण धीरे धीरे बॉक्स ऑफ़िस पर मजबूत होगी यह उम्मीद जताई जा रही है रविवार को भी ट्रेंड ऊँचा रहेगा।

जानिये फिल्म के बारे में

यह फिल्म सैनिटरी पैड्स से जुड़े क्रन्तिकारी अविष्कार की कहानी पर बनी है इस फिल्म का ज़बरदस्त क्रेज दिख रहा है और फिल्म के माउथ पब्लिसिटी द्वारा मजबूत होने की उम्मीद है अगर सोमवार को फिल्म की कमाई अच्छी होगी तो फिल्म सफल होगी महिलाओं की माहवारी और वाली तकलीफ की ओर जागरूकता जगाती यह फिल्म एक मुहिम के रूप में बनाई गई कमर्शियल फिल्म है।

ये फिल्म सैनिटरी नैपकिंस के क्रांतिकारी आविष्कारक करने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई। करीब 90 करोड़ रूपये की लागत से बनी पैड मैन को देश भर में 2500 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.