गीता के अपराधियों को मिलनी चाहिए कठोर सज़ा- हिन्दू युवा शक्ति

गीता के अपराधियों को मिलनी चाहिए कठोर सज़ा- हिन्दू युवा शक्ति

गाज़ियाबाद के मदरसे में हुए नाबालिक के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के विरोध में आज मंगलवार को हिन्दू युवा शक्ति संगठन ने वाराणसी के जिला मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन किया।

धरना की अध्यक्षता करते राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्भय सिंह ने कहा कि हिन्दू धर्म में कुंवारी कन्याओं को देवी माँ के तुल्य माना जाता है, लोग उनकी पूजा अर्चना करते है लेकिन मदरसे में मौलवी ने हिन्दुओ के स्वाभिमान को ठेस पहुंचने व उनको निचा दिखने के लिए इस प्रकार का घिनौना मानवता को शर्मसार करने वाला कृत्य किया है। प्रदेश अध्यक्ष डम्पी तिवारी ने बताया की इस घटना के विरोध में कचहेरी स्थित दैत्रा बीरमंदिर में कन्या पूजन व् हवन किया गया तत्पश्चात हजारो की संख्या में नारेबाजी करते जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौपा गया जिसमे राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री सहित मुख्यमंत्री और गृह मंत्री से इस घटना सीबीआई जांच की मांग की गयी व बलात्कारियो को कठोर से कठोर दंड देने की लिए कहा गया ताकि आगे भविष्य में कोई भी ऐसे घिनौने अपराध करने में उसका रूह काँप जाए। आक्रोश रैली में राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्भय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष डम्पी तिवारी, जिला अध्यक्ष अनिल सिंह बंटी, जिला प्रचारक राकेश पांडेय, जिला प्रभारी ओम प्रकाश चौधरी सहित सेकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

जानिए गीता बलात्कार कांड से जुडी बातें

आपको बता दे कि  बच्ची को पिछले दिनों दिल्ली के गाज़ीपुर इलाके से अगवा किया गया था, जिसके बाद ये लड़की गाज़ियाबाद के एक मदरसे में मिली थी जिसके साथ मौलवी ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। मौके पे दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मौलवी को गिरफ्तार कर उसपे पास्को एक्ट तहत मुकदमा भी किया है। देश अभी कठुआ कांड और उन्नाव कांड को भूल नहीं पाया था की एक और घाव मिल गया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.