OnePlus लॉन्च किया अपना नया फोन, कुछ बेह्तरीन फीचर के साथ आ रहा है फोन

OnePlus लॉन्च किया अपना नया फोन, कुछ बेह्तरीन फीचर के साथ आ रहा है फोन

OnePlus 6 स्मार्टफोन भारत में 17 मई को दस्तक देगी, आपको बता दे कि इसका ग्लोबल लॉन्च 16 मई को होगा परन्तु उससे पहले ही फ़ोन से जुड़ी सारी जानकारिया लिक हो गई है।

OnePlus 6 मार्केट में दो कलर ब्लैक और व्हाइट में आएगा और इस बात का खुलासा खुद महानायक अमिताभ बच्चन ने किया है क्योंकी अमिताभ बच्चन OnePlus के ब्रांड अम्बेस्डर है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से OnePlus के सीईओ पेटे लाउ के साथ की कुछ तस्वीरें ट्वीट की और OnePlus का शॉर्ट विडिओ भी पोस्ट किया है जिसमे फ़ोन का फीचर और कैमरे की क्वालिटी को दिखाया गया है जिसका बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।अमिताभ बच्चन के ट्वीट में फ़ोन के पीछे का हिस्सा दिख रहा है वो ब्लैक रंग वाला वेरिएंट है। कुछ समय बाद उस फोटो को डिलीट कर सीनियर बच्चन ने एक OnePlus के सीईओ के साथ की फोटो पोस्ट कर दी और उसमे उन्होंने कहा कि वो OnePlus 6 नहीं था।

आपको बता दे की विडिओ में जैसा की देखा गया है कि OnePlus 6 का डिस्प्ले 16:9 आस्पेक्ट रेशियो में है। तो वही मिले जानकारी में ये रेसिओ 18:9 बताया गया था। बात करे कैमरे की तो 23 मेगापिक्सल का सिंगल रियर सेंसर होगा तो वही इसमें डुअल एलईडी फ्लैश होंगे और इसकी बैटरी 3500 एमएएच की होगी। फ्रंट कमरे में 16+16 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे।

ये है OnePlus 6 के फीचर :

  •  डिसप्ले 16:9 mp
  • फ्रंट कैमरा  16+16 mp
  •  बैक कैमरा 23 mp
  •  बैटरी 3500 mah
  •  इंटरनल स्टोरेज 125 gb

आपको बता दे की OnePlus 6 इस साल अच्छे स्मार्ट फ़ोन में से एक होगा। कंपनी इस हैंडसेट को “द स्पीड यू नीड” टैगलाइन से प्रमोट कर रही है। OnePlus 6 भारत में 39999 से 42999 के दो रेंज में उपलब्ध होगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.