असीफा काण्ड के बहाने हिन्दुओ व मंदिरों को कलंकित करने की कोशिश – हिन्दू युवा शक्ति

असीफा काण्ड के बहाने हिन्दुओ व मंदिरों को कलंकित करने की कोशिश – हिन्दू युवा शक्ति

कठुआ मामले में जहाँ एक तरफ सारा देश न्याय की प्रतीक्षा में है कि क्या दोषियों को सजा मिलेगा? वहीं दूसरी तरफ आज काशी में हिन्दू युवा शक्ति ने नई मुद्दा को लेकर जिला मुख्यालय वाराणसी पे धरना प्रदर्शन किया।

हिन्दू युवा शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष निर्भय सिंह के अध्यक्षता में प्रदेश अध्यक्ष डम्पी तिवारी सहित हजारो समर्थको ने जिला महोदय को ज्ञापन सोप कठुआ कांड में हिन्दुओ व मंदिर को बदनाम करने की कोशिश की कड़ी निंदा किया। प्रदेश अध्यक्ष डम्पी तिवारी ने कहा की कश्मीर की तर्ज पर जम्मू को हिन्दू विहीन करने की पाकिस्तान अलगाववादियों, देशद्रोहियों की सुनियोजित साजिश व उनके समर्थक महबूबा मुफ़्ती की उक्त मामले में निरंतर सहयोग व समर्थक की कार्यशेली व असीफा के बहाने हिन्दुओं व् मंदिरों को कलंकित करने का कार्य किया जा रह है। कोई भी सनातन धर्मी हिन्दू इस तरह का घिनोना कार्य कभी नही कर सकता।

जिलाध्यक्ष अनिल सिंह बंटी का कहना है की अशिफा कांड को लेकर जिस तरह अलगाववादी नेताओ द्वारा हिन्दुओ और मंदिर को बदनाम किया जा रहा है, हम इसकी निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई की मांग करते है। अगर हमारी मांगो को पूरा नहीं किया गया तो ये संगठन अपने समर्थको के साथ पुरे भारत में जनांदोलन करेगा।

समर्थको का कहना है कि हम हिन्दुओ को बदनाम करने की बहुत बड़ी साजिस रची जा रही है जिसकी कमान पाकिस्तान में बेठे लोगो के हाथ में है जो भारत के अखंडता को समाप्त करना कहते है। हिन्दू युवा शक्ति का अखिल भारतीय क्षत्रिय परिषद् ने भी किया खुल के समर्थन।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles