जल्द ही फिल्मो में डेब्यू करेंगी सुहाना, पर नहीं सीखना चाहती हैं अपने पिता से एक्टिंग

जल्द ही फिल्मो में डेब्यू करेंगी सुहाना, पर नहीं सीखना चाहती हैं अपने पिता से एक्टिंग

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान छुट्टियों को दोस्तों के साथ मजे कर रही हैं।अब उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मुंबई से बाहर घूमने का ट्रिप प्लान किया है। सुहाना खान कुछ समय पहले पूल में फुर्सत के पल बिताती हुई देखी गई थीं।

सुहाना खान अपने दोस्तों को ताज महल दिखाने ले गई थी। दुनिया के सात अजूबों में से एक इस जगह पर अपने दोस्तों के साथ उन्होंने बहुत मस्ती की। सुहाना की मां गौरी खान भी उनके दोस्तों के साथ ताज महल देखने गई थीं। जिसकी उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर की हैं।

ताज महल घूमने के लिए सुहाना और उनकी मां समेत कुल 15 लोग गए थे। सुहाना खान अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए तारीफें सुनती हैं। एक बार फिर इंप्रेस किया। जींस के साथ उन्होंने लंबा कुर्ता पहना और साथ में सनीकर्स पहने थे।उनकी मां ने नीले रंग की जींस और सफेद टी-शर्ट पहना था।

पिता से नहीं सीखना चाहती एक्टिंग

इन दिनों सुहाना खान लंदन में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं। जब शाहरुख से सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा गया तो कहा, ‘सुहाना का झुकाव थियेटर की तरफ ज्यादा है कॉलेज में नाटक प्रस्तुत भी करती हैं।’ शाहरुख ने कहा, ‘सबसे अच्छी बात यह है कि सुहाना मुझसे एक्टिंग नहीं सीखना चाहतीं।

जल्द ही फैशन मैगज़ीन के कवर पे आएँगी नज़र

शाहरुख खान ने कहा कि सुहाना खान तभी फिल्मों में काम करेगी जब वह मुझसे ज्यादा काम करें और कम मेहनताने पर संतोष करने के लिए राजी हो जाएं। सुहाना की माँ गौरी खान ने कहा कि सुहाना जल्द ही एक फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आएंगी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.