उत्तर प्रदेश में बढ़ायी जा सकती है लॉक डाउन की अवधि

उत्तर प्रदेश में बढ़ायी जा सकती है लॉक डाउन की अवधि

पूरे देश मे 14 अप्रैल तक लॉक डाउन के निर्देश दिए गए है मगर लॉक डाउन के खत्म होने पर लोगों में संशय बना हुआ है।

तब्लीगी जमात के कारण कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए उत्तर प्रदेश के लोगों को लॉक डाउन की बंदिशों को और भी झेलना पड़ सकता है।

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लोगों से अपील की है कि प्रदेश के लोग लॉक डाउन का पालन करें और व्यवस्था को बनाये रखें।

लॉक डाउन को लेकर धर्म गुरुओं ने भी सुझाव दिया है कि लॉक डाउन को पूर्ण रूप से न खोल जाय और इसके साथ ही गर्म गुरुओं ने सरकार का सहयोग करने का वादा भी किया।

केंद्र सरकार कोरोना के संक्रमण को लेकर काफी संजिदा है और चरणबद्ध तरीके से लॉक डाउन को खोलने के मूड में है। जिन राज्यों में बीते 7 दिनों में कोरोना का कोई भी मामला सामने नही आया है वहां राहत मिलने के आसार है मगर जिन राज्यों में कोरोना के मामले बढ़े है वहां नए सिरे से प्रतिबंध लगाये जा सकते है।

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava