वरुण धवन के अंदर हैं वो सारी खूबियां जिससे जीता जाता है किसी लड़की का दिल

वरुण धवन के अंदर हैं वो सारी खूबियां जिससे जीता जाता है किसी लड़की का दिल

मुंबई: – क्यूट, हॉट, स्मार्ट… अब वरुण धवन के बारे में क्या-क्या कहा जाए! साल 2012 में फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्वू करने वाले वरुण ने बहुत हे कम समय में लाखो लोगो का दिल जीता है और आज वो अपना 30 वां जन्मदिन मना रहे हैं। वरुण एक बेहतरीन अभिनेता है, अपने 6 साल लम्बे करियर में हर किरदार में उन्हें बहुत पसंद किया गया है। गौर किया जाए तो वरुण धवन में कुछ चीजे ऐसी हैं जो हर लड़की अपने पार्टनर में चाहती है और ये हैं..

1: रोमांटिक – उसका रोमांटिक होना और वरुण धवन ने अपना रोमांटिक स्टाइल लगभग सभी फिल्मों में दिखाया है। पर्दे पर वरुण को हिरोइन के साथ रोमांस करते देख लडकियां यही सोचती है कि काश ऐसा रोमांटिक पार्टनर उन्हें भी मिल जाए। फ़िल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ उनकी रोमांटिक पर्सनालिटी का सबसे सही उदाहरण है।

2: कॉमेडी – लड़कियों को और क्या चाहिए कि उनका पार्टनर उन्हें खूब हंसाए, उनकी आंखो में कभी पानी की बूंद भी न आए, है न? तो इस मामले में भी वरुण धवन है नंबर 1, फ़िल्म ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन की कॉमेडी टाइमिंग ने आपको खूब हंसाया होगा। उनका मस्ती भरा अंदाज़ और फनी एक्सप्रेशन्स आज भी हमारे चेहरे पे मुस्कराहट ला देता है।

3: इंटेंसिटी एंड टफनेस – तीसरा और बहुत ज़रूरी है इंटेंसिटी का होना। और इसका सबूत मिस्टर धवन ने फ़िल्म ‘बदलापुर’ में दिया जिसे देखकर हर कोई शॉक हो गया था कि वरुण ऐसे किरदार भी कर सकते हैं। वरुण के टफ और इंटेंस लुक किसी का भी दिल जीत सकते हैं।

4: एक्शन – लाइट, कैमरा, एक्शन नहीं बल्कि वो वाला एक्शन जिसे देख कर आप कहें वाह, दुश्मनों को क्या मज़ा चखाया है! और मज़े की बात यह है कि वरुण एक्शन भी कमाल का करते हैं। हमें लगता है अपने पार्टनर में हर किसी को वरुण जैसा एक्शन हीरो तो चाहिए ही, है ना?

5: डांस – आपका पार्टनर आपके साथ डांस भी कर सके तो मज़ा आ जाता है और ऐसे में वरुण को कोई मात नहीं दे सकता। वरुण के डांस को देखकर आप अपने आपको रोक नहीं पाएंगे और उनके साथ डांस करना शुरू कर देंगे!

सच में वरुण धवन है कम्पलीट पैकेज! हैप्पी बर्थडे वरुण धवन…

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.