इस फीचर फोन पर बिना इंटरनेट के भी LIVE देख सकेंगे IPL के सभी मैच, मात्र 1400 रूपये हैं कीमत

इस फीचर फोन पर बिना इंटरनेट के भी LIVE देख सकेंगे IPL के सभी मैच, मात्र 1400 रूपये हैं कीमत

आज हम आपको एक चौकाने वाला खबर देने जा रहे है अगर आप सोचते है कि आपके पास टीवी होगा, स्मार्टफोन और इंटरनेट होगा तभी आप IPL 2018 के मैच लाइव देख सकेंगे तो आप गलत हैं। आप बिना इंटरनेट और स्मार्टफोन के भी आईपीएल के मैच देख सकेंगे, लेकिन इसके लिए आपको एक फीचर फोन खरीदना होगा जिसका नाम फॉरमी टीवी1 है। तो आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में। जिसमे आप बिना इंटरनेट के लाइव मैच देख सकेंगे।

Forme TV1 फोन के बारे में बता दे कि इस फ़ोन में डुअल सिम सपोर्ट, 2:8 इंच की TFT डिस्प्ले, कीपैड, 8GB तक बढ़ाई जा सकने वाली मेमोरी, 2800mAh की बैटरी है। इसके आलावा फोन में टॉर्च और रियर कैमरा भी है साथ ही इसमें और कई फीचर भी मौजूद हैं इस फ़ोन में आप बिना इंटरनेट के ही आईपीएल के लाइव मैचों का आनंद ले सकेंगे इसके आलावा कीमत के लिहाज से भी यह काफी किफायती हैं।

मात्र 1399 रूपये में हैं उपलब्ध

आप को बता दे इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिए गए टीवी वाले बटन की मदद से आप लाइव टीवी और मैच देख सकेंगे। टीवी के लिए फोन में एक एंटिना भी दिया गया है।साथ ही इसमें लाइव टीवी का सपोर्ट है। दरअसल दूरदर्शन पर भी आईपीएल के मैच का प्रसारण हो रहा है। ऐसे में इसका फायदा आप इस फोन के जरिए उठा सकते हैं। इसे ऑफलाइन व ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है आपको बता दे इसकी कीमत 1,399 रुपये है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.