हर्षवर्धन होंगे बॉलीवुड के नए सुपर हीरो

हर्षवर्धन होंगे बॉलीवुड के नए सुपर हीरो

आज हम आपको बॉलीवुड के एक नए सुपर हीरो के बारे मे बताने जा रहे है, जो है अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर। जी हाँ ये है, फिल्म “भावेश जोशी सुपरहीरो” इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

भावेश जोशी सुपरहीरो विक्रमादित मोटवाने के निर्देशन में है, फिल्म में एक आम इंसान को सुपरहीरो की तरह बन कर काम करने को दिखाया गया है। फिल्म का प्लाट है कि आखिर क्यों समाज की बुराईयों और भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए एक आम इंसान को मास्क लगाकर आना पड़ता है। फ़िल्म मे हर्ष सीकू के रोले में है, इनके अलवा फिल्म में निर्देशक निशिकांत कामत, राधिका आप्टे और छोटे से रोल में अर्जुन कपूर भी नज़र आयेंगे। इस फिल्म को व्यंगात्मक बनाने की कोशिश तो की ही गई है, जिसके तहत शाहरुख़ खान की रा.वन और बाहुबली का भी जिक्र भी हुआ है।

हम आपको ये भी बताते चले की दो साल पहले हर्षवर्धन की फिल्म मिर्ज़्या आई थी, जिससे हर्षवर्धन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। उसके बाद उनके लिए कुछ फिल्मों के प्रस्ताव आने की ख़बर थी लेकिन बात नहीं बनी।

विक्रमादित्य अपनी आने वाली फिल्म भावेश जोशी के लिए कोई नया लड़का ढूंढ रहे थे क्योंकि इस फिल्म को पहले इमरान खान के साथ बनाया जाना था लेकिन पत्नी की प्रेग्नेंसी के चलते उनको ये फिल्म छोड़नी पड़ी। मज़ेदार बात ये कि उन्हें ‘घर का ही लड़का’ मिल गया। हर्षवर्धन ने अनुराग कश्पय की बॉम्बे वेलवेट में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया था। अनुराग उसी फैंटम फिल्मस के पार्टनर हैं,जिन्होंने भावेश जोशी को प्रोड्यूस भी किया है।

ये फिल्म 25 मई को रिलीज़ होगी। अब देखना ये होगा की लोग जो इतने सारे सुपरहीरोज देख चुके है। वो नए सुपर हीरो के रूप में हर्षवर्धन को कितना पसंद करते है। क्या इस नए सुपर हीरो को रावन और बाहुबली फिल्मो जितना प्यार मिल पायेगा कि नहीं ये तो लोग अब फिल्म देख कर ही तय करेंगे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.