माँ करीना कपूर संग कुछ इस अंदाज़ मे नज़र आये तैमूर

माँ करीना कपूर संग कुछ इस अंदाज़ मे नज़र आये तैमूर

एक बार फिर दिखा करीना कपूर के बेटे तैमूर खान का दिखा क्यूट अंदाज़। तैमूर अली खान एक प्रसिद्ध स्टार किड है। समय-समय पर लोगो को तैमूर की क्यूट फ़ोटोज देखने को मिलती रहती है। एक बार फिर गुरुवार को तैमूर मॉम करीना की उंगली थामे नानी बबीता के घर पहुंचे। वे जहा भी जाते है मीडिया के कैमरे उनकी फोटोज ले ही लेते है। मॉम करीना की उंगली पकड़े धीरे-धीरे नानी के घर के पोर्च में चलते नजर आए तमूर। तैमूर ने ब्लैक पैंट और प्रिंटेड व्हाइट कुर्ता पहन रखा था। जिसमे वे बहुत क्यूट लग रहे थे।

हम आपको बता दे की क्यूट तैमूर खान जैसे ही मीडिया के कैमरे देखते है कि,उनकी फोटोज क्लिक की जा रही है वो अलग-अलग एक्सप्रेशन देने लगते है। लगता है तैमूर अली खान अभी से ही बिलकुल मीडिया फ्रेंडली हो गए हैं।करीना कपूर से एक बार अवॉर्ड फंक्शन में जब पूछा गया कि तमूर के लिए आप कौन सा करियर चुनेगी इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, मैं नहीं वो तो तैमूर ही चुनेगे की वह क्या करना चाहते है। लेकिन फिर भी मैं चाहूंगी कि वो क्रिकेटर बने।

हम तो यही उम्मीद करेंगे की तैमूर अली खान बड़े होकर जरुर ही कुछ अच्छा करें और अपनी माँ करीना कपूर एवम् सैफ अली खान का नाम रोशन करे और इस तरह क्यूट एक्सप्रेशन वाली फोटोज दे कर उन लोगो को अच्छा महसूस करवाते रहे जो समय -समय पर उनके अलग- अलग लुक की फोटोज देखना चाहते है। वैसे मीडिया और पब्लिक दोनों में ही क्यूट तैमूर की फोटोज का इंतज़ार रहता है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.