मोटोरोला का ये जबरदस्त फ़ोन आ रहा है भारत में, जानिये फीचर्स और कीमत

मोटोरोला का ये जबरदस्त फ़ोन आ रहा है भारत में, जानिये फीचर्स और कीमत

मोटोरोला जल्द ही भारतीय मार्किट में अपना एक और दमदार स्मार्टफोन लांच करने जा रही है जिसका कई लोगो को बेसब्री से इंतज़ार था जी हाँ हम बात कर रहे है मोटोरोला के Z2 Force की जो जल्द ही भारत में लांच होने वाला है।

Moto Z2 Force 15 फरवरी को भारत में लांच होने वाला है कंपनी ने इसके बारे बतया है की कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए मीडिया इन्वाइटस भेजना शुरू कर दिया है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के लांच को लेकर और उसके अनुसार यह फ़ोन भारतीय मार्किट में काफी सफल साबित होगा।

फ़ोन के साथ कंपनी मोटो टर्बो पावर पैक मॉड भी देगी जिसे पिछले साल दिसम्बर में लांच किया गया था, इस मॉड की कीमत 5999 रुपये है बता दे की मोटो जेड फ़ोर्स को पिछले साल जुलाई में कंपनी ने पेश किया था।

स्पेसफिकेशन

OS वर्जन: एंड्रॉयड नूगट 7.1:1

डिस्प्ले: 5.5 inch डिस्प्ले

प्रोसेसर:क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर

रैम मेमोरी: 4GB और 6GB रैम होगी

कैमरा: डुअल रियर कैमरा सेटअप 12 मेगापिक्सल के दो सोनी IMX386

मेमोरी: 64GB और 128GB दो टीबी तक एक्सपैंडबल

साथ ही फ़ोन में 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi 802:11ac, ब्लूटूथ v4:2, NFC, GPS/A-GPS और 2730mAh की बैटरी है जो टर्बो चार्ज को सपोर्ट करता है अभी तक कंपनी ने स्मार्टफोन के कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है और इसकी कीमत का पता फ़ोन के लांच होने के बाद ही पता चल पायेगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.