पार्टी में परफॉर्म करने से किया मना तो कर दिया गोलियों से छलनी

पार्टी में परफॉर्म करने से किया मना तो कर दिया गोलियों से छलनी

खैबर पख्तूनखा: पाकिस्तान में एक ऐसी सनसनीखेज घटना हुई है जो बेहद ही अमानवीय है पाकिस्तान में एक एक्ट्रेस और सिंगर की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गयी क्योंकि उसने परफॉर्म करने से मना कर दिया।

यह घटना पाकिस्तान के मर्दन शहर की है जहा एक्ट्रेस और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर सिर्फ इसीलिए हत्या कर दी गयी क्योंकि उन्होंने पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया।

खबरों के अनुसार सुमबुल को एक प्राइवेट पार्टी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था।

बताया जा रहा है की ये पार्टी शहर के अमीरो और नामचीन लोगो द्वारा आयोजित की गयी थी जिसमे उन्हें परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था।

लेकिन उन्होंने परफॉर्म करने से इंकार कर दिया जिसके बाद घर में घुसकर उनकी हत्या कर गयी।

ऐसा है पूरा मामला

पाकिस्तान के मर्दन शहर में रईसों की पार्टी होनी थी। इसमें सुमबुल को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। समय पर नहीं पहुंचने पे आयोजकों ने उन्हें फोन किया जिसपर सुमबुल ने पार्टी में परफॉर्म करने के लिए मना कर दिया कर दिया इससे गुस्साए आयोजकों ने उसे जबरदस्ती ले जाने के लिए उसके घर में घुस गए। सुमबुल ने भागने की कोशिश की तो उन्हें गोलियों से भून दिया जिससे मौके पे ही उनकी मृत्यु गयी।

इसमें से एक आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो पूर्व पुलिस अफसर है और उसे हिरासत में ले लिया गया पिछले कुछ सालो में पाकिस्तान में महिला कलाकारों पे हमले घटनाओ में काफी इजाफा हुआ है इसी तरह कुछ दिन पहले भी लाहौर में डांसर किसमत बैग की हत्या की गई थी।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.