आज खरीदते है रेडमी नोट 5 प्रो तो मिलेगा COD का विकल्प

आज खरीदते है रेडमी नोट 5 प्रो तो मिलेगा COD का विकल्प

बाजार में एक नया ऑफर आ गया है की यदि आप आज शाओमी के दोनों नए फोन रेडमी नोट 5 प्रो एवं रेडमी नोट 5 को खरीदते है तो आज है आपके लिए बहुत खूबसूरत अवसर।

आप सोच रहे होंगे वह कैसे तो हम आपको बता देते है कि यदि आप आज दोपहर 12 बजे तक दोनों फोन खरीदना चाहते है तो दोनों ही फोन की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे तक ही है। इस बार की सेल की सबसे अच्छी बात यह है कि फोन के साथ ही कैश ऑन डिलिवरी का भी विकल्प मिलेगा। अब आप सोच रहे होंगे कि दोनों फ़ोन को कहा ख़रीदा जा सकता है तो हम आपको बताते चले कि दोनों फोन को आप फ्लिपकार्ट और एमआई डॉट कॉम से खरीद सकेगे।

Redmi Note 5 में डुअल सिम सपोर्ट, 5.99 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले भी मिल रहा है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। हम आपको बता दे कि डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन है। इस फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टकोर 625 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 506 जीपीयू, 3GB/4GB रैम, 32GB/64GB स्टोरेज और साथ में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट और 3.0 ब्यूटिफिकेशन है। रेडमी नोट 5 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 9,999 और 4GB/64GB वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये होगी। फोन के साथ आपको कवर फ्री में उपलब्ध होगा जो कि फोन के बॉक्स में ही होगा। सिर्फ इतना ही नहीं फोन के साथ जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है।

अब बात करते है रेडमी नोट 5 प्रो की इस फ़ोन में आपको 6 जीबी रैम के साथ ही स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर भी लगा हुआ मिलता है। इस फोन के कैमरे की ख़ासियत कि बात करे तो आईफोन X जैसा डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा।जिसमें आपका एक  कैमरा 12 मेगापिक्सल का एवं दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा। वही आपको 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा। मिलेगा। एक कमाल कि बात बताते चले कि रियर और फ्रंट दोनों कैमरे के साथ ब्यूटी 4.0 फीचर मिलेगा जिसकी मदद से आप आसानी से फोटो की शानदार एडिटिंग कर सकेंगे।

इस फोन में आपको 5.99 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच की बैटरी, एंड्रॉयड नूगट 7.0, फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर होगा। Redmi Note 5 Pro के 4GB/64GB वेरियंट की कीमत 14,999 रुपये और 6GB/64GB वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये होगी। खुशी की बात यह कि रेडमी नोट 5 प्रो के साथ भी जियो की ओर से 2,200 रुपये का कैशबैक आपको मिलेगा।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Leave a Reply

Your email address will not be published.