रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया नया तोहफा, जानिए कब तक के लिए बढ़ाई प्राइम मेम्बरशिप की अवधि

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया नया तोहफा, जानिए कब तक के लिए बढ़ाई प्राइम मेम्बरशिप की अवधि

अगर आप जियो यूजर है तो आपके लिए एक खुशखबरी है क्योंकि रिलायंस जियो ने प्राइम मेम्बरशिप की समय सीमा 1 साल के लिए और बढ़ा दी है। तो अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, अब अगले एक साल तक आप बेधड़क अपने जियो नंबर का यूज़ कर सकते है।

कई लोग अपने जियो नंबर को लेकर संशय में थे, कि आखिर 31 मार्च के बाद क्या होगा, क्या उन्हें प्राइम मेम्बरशिप दोबारा मिलेगी या नहीं। इस पर रिलायंस जियो ने अपने सभी प्राइम यूजर्स को बड़ा तोहफा देते हुए। प्राइम सर्विस की वैलिडिटी को बढ़ा दी है और आप निश्चिंत होकर एक साल तक जियो के शानदार ऑफर्स का आनंद ले सकेंगे।

प्राइम सर्विस के सभी फायदे रहेंगे जारी

आपको बता दे कि रिलायंस जियो ने प्राइम सर्विस की वैलिडिटी 1 वर्ष के लिए बढ़ा दी हैं, ऐसे में अगर आप एक प्राइम यूजर हैं तो आपको जियो ने बेहतरीन तौफा दिया है और अब आप 31 मार्च 2019 तक प्राइम मेंबर बने रहेंगे और इससे जुड़े सभी फायदे आपको मिलते रहेंगे। अब आपको अगले एक वर्ष तक प्राइम मेम्बरशिप के लिए पैसे खर्च करने की कोई जरुरत नहीं है।

अभी भी ले सकते है प्राइम मेम्बरशिप

वहीं जिन लोगों ने अभी तक प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है वे 31 मार्च 2018 तक अभी भी प्राइम सर्विस 99 रुपये में ले सकते हैं या फिर 1 अप्रैल से भी 99 रुपये देकर प्राइम सर्विस ली जा सकेगी। इसकी जानकारी कंपनी ने दी हैं और बयांन जारी करते हुए कहा है, जिन यूजर्स ने अभी तक प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है, वो अभी भी इसका लाभ उठा सकते है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.